Site icon

Munawar Faruqui और Ayesha Khan के बिच क्या हुआ BigBoss 17 के घर ?

Munawar Faruqui और Ayesha Khan

Ayesha Khan Munawar Faroqui From Instagram

Munawar Faruqui और Ayesha Khan : टेलिविशन रीयलीटि शो Big Boss 17 एक और वीकेंड के वार के साथ नई सुर्खियो मे है। नई एण्ट्रि  के साथ कंटेस्टेंट आयेशा खान (Ayesha Khan) ने मुनव्वर फ़ारुकी (Munawar Faruqui) की मुश्किले और ज्यादा कर दी है। इस बार के विकेन्ड के वार मॆ मुनव्वर फ़ारुकी  की एक्स गर्लफ़्रेड आयेशा खान  कि एंट्री…

 

Ayesha हॆ Munawar Faruqui की एक्स-गर्लफ़्रेड !!

मुनव्वर फ़ारुकी एक फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन की बिग बॉस जर्नी बहुत ही अच्छी जा रही थी, तभी उनके  एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान के आने के बाद उनकी इस जर्नी खतरे में होने की संभावना है। यह स्थिति बिग बॉस 17 में एक और रोमांचक मोड लेकर आई है ।अभी तक मुनव्वर ने शो में बहुत ही अच्छा परफॉर्मेंस और charm दिखाया था।

 

कोन हे  Ayesha Khan ? (Who is Ayesha Khan ?)

आयशा खान एक इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत सारी म्यूजिक वीडियो जैसे की “Dil ne” ,”Reborn Heer“और तेलुगू मूवी “Mukhachitram” में लीड एक्ट्रेस का काम किया है। हाल ही में, पता चला वह मुनव्वर बिग बॉस में आने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है। इंस्टाग्राम पर आयशा खान के 2.2 मिलियन फॉलोअर्स है।

Ayesha Khan Instagram Post

Ayesha Khan ने खोली Munawar की पोल !

आयशा खान के अनुसार बिग बॉस में आने से पहले उनका मुनव्वर के साथ ब्रेकअप हो चुका था फिर भी वह शो में उसका उल्टा जता रहे थे और दूसरी और पर मुनव्वर नाजिला  के साथ ऑन टीवी केमिस्ट्री के साथ भी देखे गए।

इसी तरह के बिहेवियर के कारण वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद आयशा ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग और नॉनकमिटल होने का आरोप लगाया है। अभी तक के एपिसोड में मुनव्वर इस चीज को नाकार रहे हैं। अगले एपिसोड में यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि कैसे मुनावारिस इस सिचुएशन को हैंडल करते हैं? लेकिन सारी बातों को नाजिला कैसे रिएक्ट करेंगी ? और फिर से क्या वह अपना शो में अपना दर्जा वापस ला सकते हैं या नहीं !!

 

यह भी देखिए :

IPL Auction : के 5 इंटरेस्टिंग फैक्ट्स जो आप मिस नहीं करना चाहेंगे !

 

Author

  • पेशे से इंजीनियर और ब्लॉगिंग, वर्डप्रेस, कोडिंग, आर्टिकल्स और सभी में अच्छा अनुभव रखने वाली व्यक्ति। नए परिवेश में अपना समुदाय बनाने के लिए उत्साहित हूं और मुझे लिखना पसंद है|

    View all posts
Exit mobile version