कौन है यह Mathias Boe?

कौन है यह Mathias Boe? तापसी पन्नू और उनका लंबे समय का बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के शादी की तैयारी हो रही है ऐसा खबरों में आया है! मैथियास बोए एक बैडमिंटन प्लेयर है. हाल ही में, बॉलीवुड से रकुल प्रीत और इरा खान की भी शादी बहुत चर्चे में थी. उनके फोटोस भी बहुत वायरल हो रहे थे. जानने में आया है कि, अभिनेत्री तापसी पन्नू और सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए मार्च में विवाह के बंधन में जुड़ने वाले हैं. मिली हुई जानकारी के मुताबिक, इस कपिल की शादी खूबसूरत डेस्टिनेशन उदयपुर में होगी जिसमें सिर्फ उनके करीबी परिवार को ही इनविटेशन होगा और उन्होंने यह भी बताया है कि शादी में कोई भी बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस नहीं होंगे!! चलिए जानते हैं कौन है यह Mathias Boe?

 

कौन है यह Mathias Boe?

कौन है यह Mathias Boe?
Mathias Boe family

तापसी पन्नू और बैडमिंटन खिलाड़ी Mathias Boe का दस सालों से चल रहा प्यार अब नए मोड़ पर बदलने वाला है. इन दोनों का विवाह उदयपुर में आयोजित होने वाले एक सुंदर गंगौर विवाह में होगा, जिसमें सिख और क्रिस्चियनिटी केस्पिरिचुअल ट्रेडिशन शामिल होंगे. तापसी ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड के साथ शादी के लिए पूरी तैयारी कर ली है, और रिपोर्ट्स के मुताबिक, मार्च महीने में इस खास मौके पर विवाह होगा!

Mathias Boe एक प्रमुख डेनमार्की बैडमिंटन खिलाड़ी हैं जिन्होंने 2015 में यूरोपीय खेलों में गोल्ड मेडल जीता था. और वह दो बार यूरोपीय चैंपियन बने हैं. 2012 Summer Olympics में सिल्वर मेडल और 2016 थॉमस कप में भी जीत हासिल की थी!

 

Mathias Boe के बारे में कुछ खास बातें :

Mathias Boe की पहचान सिर्फ तापसी पन्नू के लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड ही नहीं है बल्कि वह एक बैडमिंटन खिलाड़ी है जो डेनमार्क यूरोप के रहिवासी है. हालांकि, अभी वह इंडियन नेशनल बैडमिंटन टीम के men’s डबल डिविजन को कोच करने का काम कर रहे हैं. Mathias Boe का जन्म डेनमार्क में 11 जुलाई 1980 में हुआ था. इस खिलाड़ी के नाम पर कई सारे महत्वपूर्ण अवार्ड भी है. 2020 में उन्होंने अपने खेल को अंत भी घोषित किया था और अभी वह भारतीय टीम को कोच कर रहे हैं.

Mathias Boe sports career  :

कौन है यह Mathias Boe?
Badminton player Mathias Boe

मैथियास बो फ्रेडरिकसन डेनमार्क के हैं और  वे बैडमिंटन के दुनिया में एक प्रमुख खिलाड़ी हैं. उनकी बहन जूली बो के साथ उनकास्ट्रांग रिश्ता है. कई वर्षों की मेहनत के बाद, उन्होंने अपने बैडमिंटन करियर को समाप्त किया.

2006 में, तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड माथियास ने तापसी के साथ मेल पेअर में सिल्वर पदक जीता. अगले वर्ष, उन्होंने एक और महत्वपूर्ण खिताब, ऑल इंग्लैंड ओपन जीता. उन्होंने 2012 ओलंपिक में माथियासन के साथ पुमेल पेअर में रजत पदक जीता और 2013 विश्व चैम्पियनशिप में दूसरी बार शामिल हुए.

मैथियास बो ने 2020 में अपने बैडमिंटन करियर का समापन किया लेकिन उन्होंने इसके बाद भी मेहनत जारी रखी और वर्तमान में भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के मेल पेअर कोच के रूप में काम कर रहे हैं. 2013 में उनकी मुलाकात तापसी पन्नू हुई थी, जब उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, और वह दोनों ही एक-दूसरे के साथ लंबे समय तक जुड़े रहे हैं.

Mathias Boe Twitter : @mathiasboe

Mathias Boe Instagram : mathias.boe

 

यह भी देखिए :

Sidhu Moose Wala Mother Age : फैमिली, फोटो, husband, सारी जानकारी

Top Best Friend Shayari list in Hindi

Online Ghar Baithe Kaam : घर बैठे जॉब करने का सुनहरा मौका …

Author

  • Sneha Belkar

    पेशे से इंजीनियर और ब्लॉगिंग, वर्डप्रेस, कोडिंग, आर्टिकल्स और सभी में अच्छा अनुभव रखने वाली व्यक्ति। नए परिवेश में अपना समुदाय बनाने के लिए उत्साहित हूं और मुझे लिखना पसंद है|

    View all posts

By Sneha Belkar

पेशे से इंजीनियर और ब्लॉगिंग, वर्डप्रेस, कोडिंग, आर्टिकल्स और सभी में अच्छा अनुभव रखने वाली व्यक्ति। नए परिवेश में अपना समुदाय बनाने के लिए उत्साहित हूं और मुझे लिखना पसंद है|