"हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प"Haikyuu!! the Movie: The Battle at the Garbage

हाइक्यू के खेल के दीवाने और उसके कड़ी-दिल फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि हाइली अवेटेड मूवी, “हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प” ने अपनी रिलीज़ डेट का खुलासा किया है!  जिसके साथ एक इंटरेस्टिंग ट्रेलर यह महत्वपूर्ण घटना हाइक्यू!! फेस्टा 2023 इवेंट के दौरान हुई थी.

यह मूवी 16 फरवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है. ट्रेलर में आगामी मैच पर ध्यान केंद्रित है जबकि मुख्य व्यूज में हिनाता और केनमा पर फोकस किया गया है!

"हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प"
Haikyuu!! the Movie: The Battle at the Garbage

“हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प” Story:

डायरेक्टर सुसुमु मित्सुनाका, लेखक हरुइचि फुरुडाते और सुसुमु मित्सुनाका, और स्टार्स आयुमु मुरासे, कैतो इशिकावा, और यूकी काजी के साथ, करसुनो हाई स्कूल ने हारुताका वॉलीबॉल टूर्नामेंट के लिए मियागी प्रिफेक्चर प्रीलिमिनरीज में कदम बढ़ाया! इस टूर्नामेंट में मजबूत टीमों से भरपूर था और हार्डटाका प्रीलिमिनरीज में पहुंचने के लिए ह्योगो प्रिफेक्चर के इनारिजाकी हाई स्कूल को प्रेस्टीज में हराकर, करसुनो हाई स्कूल ने तीसरे दौर में आगे बढ़ा.

 

"हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प"
Haikyuu!! the Movie
उनका प्रतिद्वंदी, नेकोमा हाई स्कूल, करसुनो के साथ एक समय में एक राइवलरी थी, और हालांकि उनका संवाद किसी समय कम हो गया था, हिनाता और उनके साथी ने क्लब में शामिल होने के बाद, वे फिर से अच्छे दोस्त बन गए, प्रशिक्षण शिविरों और प्रैक्टिस गेम्स में साथ में काम करते हैं. इस युद्ध को “गार्बेज डंप की लड़ाई” कहा जाता है क्योंकि स्कूल के नाम में “क्रो” और “कैट” शब्द हैं. उनके खेल के शैली पूरी तरह अलग हैं; करसुनो सुपर ऑफेंसिव है, जबकि नेकोमा “कनेक्शन” का मॉटो रखने वाली एक डिफेंसिव टीम है.वे अब अपने वर्तमान सदस्यों के साथ अपने पहले आधिकारिक मैच में होंगे, और राष्ट्रीय टूर्नामेंट के मंच पर एक उत्साहित मैच में शामिल होंगे.

“हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प” release date and review:

Release Date : ,”हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प”

"हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प"
Haikyuu!! the Movie

एनीमे के एक्साइटेड और हाइक्यू के खिलाड़ी, “हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प” के लॉन्च की खुशी में आए हैं, क्योंकि इसकी रिलीज़ डेट अंत में खुल ही गई है. 24 सितंबर को Haikyuu!! Festa 2023 इवेंट के दौरान इसकी घोषणा हुई, जिसमें एक आधिकारिक ट्रेलर और एक बहुत आकर्षक मुख्य व्यूज के साथ था. ट्रेलर के द्वारा हिनाता और केनमा के बीच के मैच की शुरुआत का आत्मसमर्पणपूर्ण संदेश मिलता है, जो एक महत्वपूर्ण यात्रा की शुरुआत को संदर्भित करता है. फिल्म का निर्देशन और रचना सुसुमु मित्सुनाका के प्रति है, जो हाइक्यू के पहले और तीसरे सीजन की अद्भुत कला के लिए जाने जाते हैं.

"हाइक्यू!! द मूवी: द बैटल एट द गार्बेज डम्प"
Haikyuu!! the Movie: The Battle at the Garbage movie

और इसके साथ ही, फिल्म एक प्रतिभाशाली ग्रुप की टीम को भी गर्वित करती है, जिसमें टाकाहिरो किशिडा चरित्र डिज़ाइन की नजर रखते हैं, जबकि ताकाहिरो चिबा मुख्य एनीमेशन निदेशक के रूप में काम करते हैं. इसकी रिलीज़ डेट का इंतज़ार करते हुए फैंस बड़े उत्सुकी से मुकाबला करसुनो और नेकोमा के बीच बड़े स्क्रीन पर देखने का मौका प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो 16 फरवरी 2024 में होगा.

 

यह भी देखिए :

Author

  • Sneha Belkar

    पेशे से इंजीनियर और ब्लॉगिंग, वर्डप्रेस, कोडिंग, आर्टिकल्स और सभी में अच्छा अनुभव रखने वाली व्यक्ति। नए परिवेश में अपना समुदाय बनाने के लिए उत्साहित हूं और मुझे लिखना पसंद है|

    View all posts

By Sneha Belkar

पेशे से इंजीनियर और ब्लॉगिंग, वर्डप्रेस, कोडिंग, आर्टिकल्स और सभी में अच्छा अनुभव रखने वाली व्यक्ति। नए परिवेश में अपना समुदाय बनाने के लिए उत्साहित हूं और मुझे लिखना पसंद है|